राष्ट्रीय डॉक्टर्स दिवस : कोरोना वॉरियर्स को कोहली-रोहित ने किया सलाम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 04:12 PM (IST)

नई दिल्ली : कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेटरों ने राष्ट्रीय डॉक्टर्स दिवस पर उन डॉक्टरों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जो कोरोना महामारी के दौरान फ्रंटलाइन योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं। कोहली ने ट्विटर पर लिखा- आज ही नहीं बल्कि रोज हमें अपने डॉक्टरों और स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों की भावना का जश्न मनाना चाहिए। इतने सारे लोगों की मदद करने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद। मैं आपकी भावना और समर्पण को सलाम करता हूं।

 

रोहित ने ट्विटर पर लिखा- हम सभी जानते हैं कि हमारे डॉक्टर्स ने हमारे कठिन समय में जो बलिदान और साहस दिखाया है, उनका वर्णन नहीं किया जा सकता है कि उनके प्रयासों का हमारे लिए क्या मतलब है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध है कि वे अपने प्रोटोकॉल का पालन करें और उनके लिए इसे आसान बनाएं।

हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो में कहा- उन सभी डॉक्टरों के लिए धन्यवाद जिन्होंने व्यक्तिगत रूप से मुझे चोटों से उबरने में मदद की है जो एक पेशेवर एथलीट होने के साथ आते हैं। हर किसी के लिए बहुत कुछ है जो हमें शीर्ष आकार में रखने में मदद करता है।

 

सुरेश रैना ने लिखा- हैप्पी नैशनल डॉक्टर्स डे। सब कुछ चल रहा है। यह पोस्ट हेल्थकेयर में काम रहे उस हरेक व्यक्ति की सराहना की है जो हमारे स्वास्थ्य को बचाने के लिए अपने स्वास्थ्य का बलिदान दे रहे हैं। हमारे डॉक्टर किसी भी चुनौती से निपटने में हमारी मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। इस साल हम आपके पहले से कहीं ज्यादा आभारी हैं।

कृृण्राल पंड्या ने लिखा- डॉ. पर्दीवाला और अन्य सभी डॉक्टरों के प्रति आभारी हैं जिन्होंने मुझे अपने पूरे करियर में अपनी चोटों से उबरने में मदद की है। महामारी से जूझ रहे सभी चिकित्सा पेशेवरों के लिए एक विशेष उल्लेख है। आप जो लड़ रहे हैं। आप हमारे सच्चे नायक हैं।

 

Jasmeet