विराट कोहली का धोनी को बधाई देने वाला ट्वीट बना सबसे लोकप्रिय, लोगों ने दिल खोल कर लुटाया प्यार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 03:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जुलाई में उनके जन्मदिन ट्वीट करते हुए बधाई दी थी। ये ट्वीट स्पोर्ट्स जगह में साल 2019 में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया है। कोहली द्वारा धोनी को दिए गए इस बधाई ट्वीट 47 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट हुआ है। 

विराट कोहली का धोनी के लिए ट्वीट 

 

धोनी इस साल 7 जुलाई को 38 वर्ष के हो गए थे और इस दौरान कोहली ने ट्विटर पर उन्हें बधाई संदेश देते हुए कहा था कि हैप्पी बर्थडे माही बाई। बहुत कम लोग विश्वास और सम्मान का अर्थ समझते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी आपके साथ इतने सालों तक की दोस्ती रही है। आप हम सभी के लिए बड़े भाई हैं और जैसा कि मैंने पहले कहा था, आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे। 

विराट कोहली और धोनी दोनों सबसे लोकप्रिए

PunjabKesari

कोहली और धोनी दोनों सबसे लोकप्रिए भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं और इस बात का प्रमाण अब ट्विटर इंडिया ने दे दिया है। उनके अलावा रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवार टाॅप 5 की लिस्ट में शामिल हैं। भारतीय पुरुष खिलाड़ियों में टाॅस 10 में क्रिकेटर ही शामिल हैं। 

भारतीय महिला खिलाड़ियों में ये है टॉप पर 

PunjabKesari

महिला खिलाड़ियों की बात की जाए तो भारतीय शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) पहले स्थान पर हैं जिन्होंने बैडमिंटन वर्ड्ल चैम्पियनशिप 2019 में गोल्ड जीता था। उसने पहले एथलीट हिमा दास कुछ सालों तक ट्वीटर पर सबसे ज्यादा चर्चित भारतीय महिला खिलाड़ी रही है। वहीं पहले पांच में सानिया मिर्जा, सायना नेहवाल और मिताली राज का नम्बर भी शामिल है। जहां तक स्पोर्ट्स इवेंट्स की बात है तो क्रिकेट वर्ल्ड कप (#CWC2019) ट्विटर पर सबसे चर्चित स्पोर्ट्स टापिक रहा। इसके अलावा ये हैशटैग 2019 में तीसरा सबसे ज्यादा प्रयोग करने वाला हैशटैग भी बना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News