कोहली की पूर्व दोस्त ने हार्दिक पांड्या को किया ट्रोल, मिला तिरछा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 07:06 PM (IST)

नई दिल्ली : पिछले साल एशिया कप के दौरान भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पीठ में चोट आ गई थी। वह अब तक उस चोट से पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं। हालांकि इस दौरान हार्दिक ने क्रिकेट विश्व कप (Cricket world Cup) में भी शमूलियत की लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर भी न चुने जाने से साफ हो गया कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। अब बीते दिनों ही हार्दिक ने लंदन में अपनी सर्जरी की एक फोटो शेयर की थी जिसपर अब ब्राजील मूल की एक मॉडल का कमेंट चर्चा में आ गया है। यह ब्राजीली मॉडल हैं- इजाबेन लिटे (Izabelle Leite)। जोकि काफी सालों पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ नजदीकियों के कारण चर्चा में आई थीं।


इजाबेन बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी हिस्सा ले चुकी हैं। अक्सर आईपीएल पार्टियों में शमूलियत करते हुए भी उन्हें देखा जाता रहा है। अब इजाबेन ने हार्दिक की उसी सर्जरी वाली फोटो पर हंसी से भरा कमेंट किया है। उन्होंने हार्दिक की फोटो पर लिखा है- क्या आपने घड़ी पहन कर सर्जरी करवाई है? हा हा हा हा हा।
देखें ट्विट-

वहीं, हार्दिक पांड्या भी कम नहीं थे, उन्होंन इजाबेन का कमेंट देखकर उसका रिप्लाई भी किया। उन्होंने लिखा- वह हमेशा घड़ी पहने रहते हैं।



बता दें कि बीते दिनों ही हार्दिक ने लंडन में अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसपर उन्होंने लिखा था- सर्जरी सफलतापूर्वक हुई। आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का बहुत आभारी। कुछ ही समय में वापसी होगी! तब तक मुझे मिस करें।

देखें इजाबेन लिटे की तस्वीरें


Jasmeet