Babar Azam के ट्विट पर Virat Kohli का जवाब आया सामने- चमकते और उठते रहो

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 09:26 PM (IST)

नई दिल्ली : लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली के 16 रन पर आउट होने के बाद गुरुवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आईसीसी मेन्स से उनकी और कोहली की तस्वीर के साथ एक ट्वीट की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- यह भी बीत जाएगा। मजबूत रहो विराट कोहली। ट्वीट जारी होने के तुरंत बाद, दुनिया भर के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने कोहली का समर्थन करने के लिए बाबर की प्रशंसा की थी। 

Virat kohli, Babar Azam, cricket news in hindi, sports news, Team india, विराट कोहली, बाबर आजम, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, टीम इंडिया

इसी बीच शनिवार को कोहली ने बाबर की पोस्ट का जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। कोहली ने जवाब में लिखा- धन्यवाद। चमकते और उठते रहो। आपको शुभकामनाएं। गाले में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर बाबर ने कोहली के पक्ष में ट्वीट करने के पीछे के कारण का खुलासा किया। उन्होंने कहा- निश्चित रूप से। देखिए, एक खिलाड़ी के रूप में, मुझे पता है कि आप इस तरह के दौर से गुजर सकते हैं। मैं यह भी जानता हूं कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और कोई इससे कैसे बाहर आ सकता है। आपको ऐसे समय में समर्थन की जरूरत होती है। 

 

बाबर ने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में, मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया था कि यह उसे कुछ समर्थन देगा। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक है। वह बहुत (क्रिकेट) खेल रहा है और वह जानता है कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर आना है। इसमें समय लगता है, अगर आप खिलाडिय़ों का समर्थन करते हैं, यह वास्तव में अच्छा होगा। भारत के मौजूदा इंग्लैंड दौरे में कोहली ने बल्ले से सामान्य प्रदर्शन किया है। उन्होंने एजबेस्टन और ट्रेंट ब्रिज में दो टी-20 एक और में 11 रन बनाए। इसी तरह पांचवें टेस्ट में क्रमश: 11 और 20 रन बनाए थे। 

Virat kohli, Babar Azam, cricket news in hindi, sports news, Team india, विराट कोहली, बाबर आजम, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, टीम इंडिया

ग्रोइन में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में पहला एकदिवसीय मैच नहीं खेलने के बाद कोहली लॉड्र्स में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में 25 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हो गए। यह मैच भारत ने 100 रन से गंवाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News