विश्व कप में भारत-पाक के बीच होने वाले मैच को लेकर कोहली का बड़ा बयान, बताई रणनीति

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 01:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल खत्म होने के बाद क्रिकेट फैंस विश्व कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विश्व कप को शुरू होने में कछ ही दिने बचे हैं। विश्व कप जीत की प्रबल दावेदारों में से भारतीय टीम को जीत का बड़ा दावेदार माना जा रहा है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकस्तान की बीच मैच खेला जाना है। आईसीसी के एक इंटरव्यू में दोनो टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच के बारे कप्तान विराट कोहली और सरफराज अहमद से पूछा तो उन्होंने अपनी बात रखी।


कोहली ने कहा, 'हमारे लिए यह मैच एक अन्य मैच है, जिसे हम टीम के रूप में जीतना चाहते हैं। हां इसमें दबाव होता है क्योंकि स्टेडियम का माहौल काफी अलग होता है लेकिन केवल मैच में प्रतिस्पर्धा शुरू होने से पहले ही आप इसे महसूस करते हो। इसके शुरू होते ही यह हम सभी के लिए यह क्रिकेट मैच बन जाता है।'


सरफराज ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान की बीच मुकाबले की हमेशा प्रतीक्षा रहती है। लेकिन अगर आप खिलाड़ियों से पूछो तो प्रशंसक जिस तरह देखते हैं यह उससे बहुत अलग है। जब आप स्टेडियम में प्रवेश करते हैं तो प्रशंसकों के रोमांच को महसूस कर सकते हैं लेकिन मैदान पर कदम रखते ही काफी पेशेवर हो जाता है।' आपको बता दें कि विश्व कप में पाकिस्तान भारत से एक भी मैच नहीं जीत पाया है।भारत का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से साथ है जबकि पाकिस्तान का पहला मुकाबला 31 मई को वेस्टइंडीज से होना है।

Sanjeev