वेस्टइंडीज से दूसरा टी-20 गंवाने पर कोहली का बयान आया सामने

12/8/2019 10:55:02 PM

नई दिल्ली : तिरुवनंतपुरम में इंडीज के हाथों दूसरा टी-20 मैच आठ विकेट से गंवाने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी परेशान दिखे। मैच खत्म होने के बाद हारने के कारण तलाशते हुए उन्होंने कहा कि हां, हम यह बोल सकते हैं कि पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ आंकड़े हमारे लिए समस्या बन रहे हैं। आंकड़े बहुत सारी बातें करते हैं और बहुत सी चीजें जो आपको दिखती नहीं है। 


कोहली ने कहा कि आपको मैच के अंतिम चार ओवरों में 40-45 रन मिलने की उम्मीद होती है न कि महज 30 रन। शिवम की दस्तक ने हमें प्रेरित किया। यदि हम खराब फील्डिंग करेंगे तो कोई भी टोटल इस पिच पर पर्याप्त नहीं होगा। हम गेंद के साथ जरूर अच्छे थे लेकिन पहले चार ओवर तक ही। लेकिन अगर आप मौके छोड़ते हैं, तो यह आपके लिए नुकसानदायक होता है।

 

कोहली बोले- फील्डिंग में हमें अधिक बहादुर बनने की आवश्यकता है। हम जानते थे कि पिच स्पिनरों की मदद करने वाली है, इसलिए हमने सोचा कि क्यों न शिवम को ऊपर भेजा जाए ताकि वह स्पिनर पर हमला कर सके। हमारी यह योजना थी, इसने बहुत अच्छी तरह से काम किया। वहीं,अपने कैच पर उन्होंने कहा कि यह उन कैच में से एक था जो बस अटक गया। मैंने गेंद के लिए दोनों हाथों को आगे फैलाया था। गेंद एक हाथ में फंस गई थी।


Jasmeet

Related News