राजस्थान से जीत छीनने वाले डीविलियर्स पर कोहली ने कही अहम बात

10/17/2020 8:22:59 PM

नई दिल्ली : राजस्थान द्वारा दिए गए 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने का श्रेय आरसीबी के डीविलियर्स को जाता है जिन्होंने महत्वपूर्ण समय पर 22 गेंदों पर छह छक्कों की मदद से 55 रन बनाए। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपने साथी क्रिकेटर की जमकर तारीफ की। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- सबसे महत्वपूर्ण यह है हमें बोर्ड पर अंक हासिल कर रहे हैं। हमने आज बहुत ही महत्वपूर्ण खेल खेला। अब हमारे पास तीन दिन हैं। अगर मैं ईमानदार रहूं तो बोल सकता हूं कि उसको (डीविलियर्स) देखकर आप तनाव में आ जाते हो क्योंकि आपको यकीन नहीं होता कि वह कितनी गेंदों का सामना करेंगे। जब वह इस तरह खेलता है तो आप चाहते हो कि वह हर गेंद का ऐसे ही सामना करे।

PunjabKesari

कोहली ने कहा- डीविलियर्स हमेशा परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी करता है। वह हमेशा टीम की परिस्थितियों को त्वज्जो देता है। अगर मैं अपनी नजर से कहूं तो वह आईपीएल का सबसे महत्वपूर्ण मैच विनर है। जब वह क्रीज पर होता है तो विरोधी टीम को लगता है कि हमारे हाथ में गेम नहीं है।

PunjabKesari

वहीं, देवदत्त पडिक्कल की बात करते हुए कोहली ने कहा- युवा देव ने अच्छी बल्लेबाजी की। फिंच ने शीर्ष पर प्रभाव बनाया है। हम गतिशीलता को समझते हैं। इस सीजन में गेंदबाजी अच्छी हो रही है। हमारे गेंदबाज दबाव में जोरदार वापसी करते हैं। सैनी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। चहल-इसुरु मोरिस अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।


Raj chaurasiya

Related News