विराट कोहली डांस का वीडियो शेयर कर हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- अपनी कप्तानी पर ध्यान दो

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 05:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार को भुला पाना न तो देखवासियों के लिए और न ही भारतीय क्रिकेटरों के लिए आसान है। आज जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो शेयर किया तो ये बात साफ तौर पर देखने को मिली कि लोगों में सेमीफाइनल में भारत के प्रदर्शन को लेकर अभी भी गुस्सा है। यही कारण है कि कोहली को वीडियो अपलोड करने के बाद ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली डांस करते हुए वीडियो

विराट कोहली द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह प्यूमा के ट्रेक सूट वाली ड्रेस में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो के देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि वह एड की शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो को अपलोड करते हुए कोहली ने कैप्शन दिया, ‘सकारात्मकता सकारात्मकता की ओर आकर्षित होती है। आपकी पसंद आपका नतीजा तय करती है।’

विराट कोहली का डांस वीडियो लोगों को नहीं आया पसंद

विराट कोहली का ये वीडियो अपलोड करना लोगों को पसंद नहीं आया और यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी पसंद आपका नतीजा तय करती है !!! और तुम्हारी अद्भुत विकल्पों ने वर्ल्ड कप को बर्बाद कर दिया। जाओ भाई नाचो, खूब नाचो।’ एक अन्य यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अपनी कप्तानी पर ध्यान दो। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं नाच भाई, वर्ल्ड कप तो हार ही गए। हालांकि कोहली के इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की।

Sanjeev