चाय के कप पर केएल राहुल को ट्रोल करने चले थे कोहली, मिला जोरदार जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 12:25 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। बीते दिनों जब भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो इस पर कमेंट करने से कोहली खुद को रोक नहीं सके। दरअसल, केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर कॉफी बीते की एक फोटो शेयर की थी। इसपर कोहली ने कमेंट कर दिया- कप गंदा है।

View this post on Instagram

Coffee >>

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

मजे की बात यह है कि केएल राहुल ने भी इस पर जोरदार जवाब दिया। उन्होंने कोहली के सवाल पर लिखा- लेकिन दिल साफ है। केएल राहुल के इस जवाब से कोहली भी खुश हो गए। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा- हाहा वो तो है।
कोहली और केएल राहुल की उक्त बातों को सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब पसंद किया। यहां तक भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी दोनों की पोस्ट लाइक ली। 

ICC ने जारी की ताजा T20 रैंकिंग, केएल ...

बता देें कोविड-19 के कारण भारतीय क्रिकेट पर भी इसका बराबर फर्क पड़ा है। पहले आईपीएल को पोस्टपोन कर दिया गया। बाद में टी-20 क्रिकेट वल्र्ड कप पर भी अनिश्चिताओं के बादल छा गए। फिलहाल सभी भारतीय क्रिकेटर अभी अपने घरों पर फैमिली मेंबर्स के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। हालांकि कुछेक क्रिकेटर जैसे रोहित शर्मा और कृण्राल पांड्या जरूर मैदान पर प्रैक्टिस के लिए आने लगे हैं लेकिन ज्यादातर क्रिकेटर अभी भी आराम के मूड में हैं। 

क्रिकेट में वापसी के तत्पर हैं केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब से हटेंगे अश्रिन ...

बीते दिनों मयंक अग्रवाल के दौरान लाइव चैट करते हुए केएल राहुल ने आईपीएल पर बात की। उन्होंने कहा- मैं वास्तव में आईपीएल को बहुत मिस कर रहा हूं। मेरे लिए टीम की कप्तानी करना बड़ी बात है। मुझे ऐसा लग रहा था कि हमें लाइन-अप में वास्तव में कुछ रोमांचक खिलाड़ी मिल गए हैं। मैं क्रिस गेल और मैक्सवेल के साथ काम करने को लेकर व्याकुल हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News