विंडीज जाने से पहले आज कोहली करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, क्या रोहित के विवाद पर कहेंगे कुछ

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 12:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टी की है। दरअसल, टीम इंडिया किसी भी विदेशी दौरे पर जाने से पहले ऐसी औपचारिक प्रेस कांफ्रेंस करती है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक इस परंपरा को कप्तान विराट कोहली तोड़ सकते हैं और इस बार वेस्टइंडीज दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे। भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें इस बात पर जमी हैं कि क्या कोहली रोहित शर्मा के साथ चल रहे विवाद की खबरों पर कुछ जवाब देंगे। दोनों के बीच मतभेद की खबरें पिछले कई दिनों से चल रही हैं।हाल ही में एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है लेकिन रोहित द्वारा कोहली को इंस्टाग्राम पर अनफाॅलो करना कुछ और ही बयां कहानी दर्शाता है और विराट की पत्नी अनुष्का के रोहित पर टिप्पणी करने पर ये पहेली और भी उलझ जाती है।  


आपको बता दें कि टीम आज प्रेस कांफ्रेंस करके विंडीज के लिए रवाना हो जाएंगी। जहां उसे इस टूर पर 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने है। वही टीम इंडिया का कुछ दिनों पहले 15 सदस्यो वाली टीम का बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एम के प्रसाद ने ऐलान कर दिया था।

neel