एंड्रयू फ्लिंटॉफ को कॉकरोच खाने के लिए होना पड़ा था मजबूर, कोहली का है बड़ा फैन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 05:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ () बेहद मशहूर हैं। अपनी ऑलराउंडर स्किल्स (गेंद और बल्लेबाजी) के कारण वह मैच का पासा पलटने का भी दम रखते थे। लेकिन क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उन्होंने ऐसे शोज भी करने पड़े थे जिसमें उन्हें काॅकरोच तक खाने पड़े थे। 

PunjabKesari, Andrew Flintoff

इस शो में खाएा था काॅकरोच सहित और बहुत कुछ 

क्रिकेटर से संन्यास ले चुके फ्लिंटॉफ अब एक एक्टर और एंकर की भुमिका में नजर आ रहे हैं। वह कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया में हुए रिएलिटी शो, 'आई एम ए रिएलिटी गेट मी आउट ऑफ देयर में उन्हें एक टास्क मिला था। इस दौरान उन्हें कीड़े-मकौड़े खाने थे। पहले तो वह थोड़ा झिझके लेकिन बाद में उन्होंने इस टास्क को पूरा करने के लिए देखते ही देखते इसे खा गए। केवल काॅकरोच ही नहीं, इस शो में बने रहने के लिए उन्होंने बिच्छू, चूहे की पूंछ आदि भी खाए थे। 

PunjabKesari

एंड्रयू फ्लिंटॉफ कर चुके हैं जानलेवा स्टंट 

रिएलिटी शो के अलावा बीबीसी के एक मशहूर शो टॉप गीयर में भी फ्लिंटॉफ  नजर आ चुके हैं। इस शो में उन्होंने एक जानलेवा स्टंट करते हुए अपनी कार में बैठकर उसे 500 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरे थे। 

Virat Kohli photo, Virat Kohli images, Virat Kohli pic

कोहली के बड़े हैं फ्लिंटॉफ, सचिन से मानते हैं बड़ा बल्लेबाज 

पिछले साल एक इंटरव्यू में फ्लिंटाॅफ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अबतक का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर करार देते हुए कहा था कि वह सचिन तेंदुलकर से भी बड़ा बल्लेबाज है। तब उन्होंने कहा था कि वह कभी सोच भी नहीं सकते थे कि किसी क्रिकेटर की तुलना सचिन से हो सकती है। फ्लिंटॉफ ने कहा था, 'मुझे विराट कोहली को खेलते देखना बेहद पसंद है। वो सबको अपने क्रिकेट से आनंदित करने वाला खिलाड़ी है। 

एंड्रयू फ्लिंटॉफ क्रिकेट करियर 

गौर हो कि फ्लिंटॉफ ने 79 टेस्ट और 141 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने क्रमशः 3845 और 3394 रन बनाए। इसी के साथ ही टेस्ट में उनके नाम 226 जबकि वनडे में 169 विकेट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News