क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा की बेटी मचाती है फिगर स्केटिंग में धमाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 08:11 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रोएशिया की टीम ने जैसे ही फीफा विश्व कप फाइनल में प्रवेश किया तो उनके देश की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रेबर कितारोविक सुर्खियों में आ गईं। कोलिंडा फुटबाॅल की बहुत बड़ी फैन हैं आैर उनकी खूबसूरती से भी हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनकी बेटी भी किसी से कम नहीं है। 


कोलिंडा बेटी कैटरीना कितारोविक बेहद खूबसूरत है आैर वह फिगर स्केटिंग की बड़ी खिलाड़ी हैं। वह स्केटिंग में जूनियर नेशनल चैंपियन हैं। इसके अलावा भी वह कई छोटी बड़ी प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं। 

इधर, उनकी मां और क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ने कहा है कि वह रविवार को मास्को के लुज्निीकी स्टेडियम में खेले जाने वाले फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के फाइनल में शिरकत करेंगी।

क्रोएशिया ने बुधवार देर रात इंग्लैंड को दूसरे सेमीफाइनल में 2-1 से मात देकर पहली बार विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है। प्रशासन द्वारा जारी बयान के अनुसार, "क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर कित्रोविक फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए आएंगी।


क्रोएशिया फाइनल में फ्रांस के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। वह वीआईपी क्षेत्र से मैच देखेंगी। हम यह नहीं जानते कि कब और कैसे वो रूस के लिए रवाना होंगी।"

Rahul