GT vs LSG : हार्दिक पांड्या का विकेट निकालकर सेलिब्रेशन मनाना भूले क्रुणाल पांड्या

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:07 PM (IST)

खेल डैस्क : पांड्या ब्रदर्स आईपीएल 2022 में अब अलग-अलग टीमों के लिए खेल रहे हैं। सालों तक मुंबई इंडियंस का ड्रेसिंग रूम शेयर करते हुए हार्दिक अब गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं तो क्रुणाल लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़े हैं। रविवार को दोनों टीमें आमने-सामने हुईं तो फैंस भी रोमांचित हो गए। हार्दिक ने इस दौरान कुछ अच्छे शॉट भी लगाए लेकिन उनकी विकेट बड़े भाई क्रुणाल ने ही निकाली। हालांकि क्रुणाल इस बार विकेट का सेलिब्रेशन मनाना भूल गए क्योंकि सामने उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या थे। विकेट लेने के बाद उनकी अजब सी प्रतिक्रिया आई जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

मैच से पहले हार्दिक के खिलाफ खेलने पर एक इंटरव्यू में क्रुणाल बोले थे- यह पहली बार है जब हम एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। बचपन से ऐज ग्रुप से लेकर क्लब क्रिकेट से लेकर बड़ौदा के लिए, आईपीएल में मुंबई के लिए साथ में खेले, इंडिया के लिए साथ में खेले। पहली बार होगा मैं और हार्दिक एक-दूसरे के खिलाफ होंगे। बहुत उत्साहित हूँ और देखते हैं क्या होता है। मैंने बस कॉल करते हुए हार्दिक को आल द बेस्ट कहा और उसने भी मुझे विश किया। हमने अपनी प्रथा जारी रखी। मैंने बोला मैं जीतूंगा, उसने बोला वो जीतेगा लेकिन बाद में हमने कहा कि जो भी अच्छा करे वो जीते।

मैच की बात करें तो लखनऊ की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी। केएल राहुल 0 तो डिकॉक 7 रन बनाकर आऊट हे गए थे। इसके अलावा लुईस 10 तो मनीष पांडे 6 रन बनाकर चलते बने। मिडिल क्रम में दीपक हुड्डा ने 55 तो आयुष बदोनी ने 54 रन बनाकर टीम को 158 रन तक ले गए। जवाब में खेलने उतरी गुजरात टीम ने खराब शुरूआत के बावजूद मिडिल क्रम की बदौलत लखनऊ को पूरी टक्कर दी। 

Content Writer

Jasmeet