4 गेंदों में 20 रन बनाने वाले क्रुणाल पांड्या ने बताया- क्या चल रहा थ मन में

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 10:15 AM (IST)

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस के ऑलराऊंडर क्रुणाल पांड्या ने एक यूनीक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। यह रिकॉर्ड था एक पारी में सबसे ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाने का। क्रुणाल ने महज 4 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 20 रन बनाए। मैच के बाद उन्होंने बताया कि वह किस मानसिकता के साथ मैदान के अंदर गए थे। 

PunjabKesari

क्रुणाल ने कहा- मैं जब मैदान पर जा रहा था तो मैं सिर्फ उन चार गेंदों पर अधिकतम रन बनाने के बारे में सोच रहा था। मैंने इस सीजन में ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की थी। मैं तो बस हिस्सा बनाना चाहता था। आखिरकार यह एक टीम गेम है। जिस तरह से हार्दिक और पोलार्ड पिछले छोर पर गए हैं, मुझे अपने मौके का इंतजार करना था। और आखिरकार, मुझे चार गेंद मिली। मैदान वास्तव में छोटा है और बल्लेबाजी की गुणवत्ता आईपीएल के हर सीजन में बढ़ जाती है। मैंने सिर्फ गेंद को जोर से हिट किया।

PunjabKesari

क्रुणाल बोले- आईपीएल का कंपीटिशन बहुत सख्त है। आपको नई योजनाओं के साथ आने की जरूरत है। वहीं, यूनीक एक्शन के साथ गेंदबाजी करने पर उन्होंने कहा- मैं अप्रत्याशित होना चाहता था और इससे आपके गेंदबाजी डॉट्स या विकेट लेने की संभावना बढ़ जाती है। मैं ऐसी गेंदबाजी अपने अंडर-19 के दिनों से करता आया हूं। मैं बस खुद को महसूस कर रहा था और चाहता था कि गेंदबाजी करूं। मैंने कभी इसे नेट या किसी अन्य प्लेटफार्म पर नहीं परखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News