पत्नी पंखुड़ी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए क्रुणाल पांड्या, फैंस बोले- Good News कब दे रहे हो

8/10/2020 1:46:22 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। जहां वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करके सुर्खियों में बने रहते है। ऐसे में क्रुणाल ने एक नई फोटो फैंस के बीच साझी की है। जो इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। 

PunjabKesari
दरअसल, क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हम सभी की जरूरत है किसी न किसी पर निर्भर है... बता दें, पांड्या ने अपनी इस पोस्ट पर अपनी पत्नी पंखुड़ी पांड्या के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। जिसमें वह दोनों घूमते हुए दिखाई पड़ रहे है। आपको बता दें कि ये तस्वीर कुछ महीने पहले की है। जिसके बाद फैंस ने क्रुणाल की पोस्ट पर जमकर कमेट्स किए। वही एक यूजर ने लिखा- आप कब गुड न्यूज़ सुना रहे हो...

PunjabKesari
गौरतलब है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या पिता बने थे। जहां उनकी पत्नी नताशा ने बेटे को जन्म दिया था। हालांकि इस कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक ने 31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।


neel

Related News