KSCA T20 : राहुल द्रविड़ का बेटा मचाएगा धमाल, इस टीम ने लगाई बोली

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 11:10 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत के पूर्व मुख्य कोच और कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ को महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 के आगामी सीजन के लिए मैसूर वॉरियर्स ने अपने साथ जोड़ लिया है। वॉरियर्स ने मध्यक्रम के बल्लेबाज और सीमर को 50,000 रुपए में मैसूर ने अपने साथ जोड़ा है। मैसूर प्रबंधन ने एक्स पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा कि उनका हमारी टीम में होना अच्छा है क्योंकि उन्होंने केएससीए के लिए विभिन्न आयु वर्ग के टूर्नामेंटों में काफी संभावनाएं दिखाई हैं।

समित उस कर्नाटक अंडर-19 टीम का हिस्सा थे जिसने इस सीज़न की कूच बिहार ट्रॉफी जीती थी, और वह इस साल की शुरुआत में मेहमान लंकाशायर टीम के खिलाफ केएससीए इलेवन के लिए भी खेल चुके हैं। पिछले सीज़न के उपविजेता वॉरियर्स का नेतृत्व करुण नायर करेंगे और इसकी गेंदबाजी भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की मौजूदगी से मजबूत होगी, जिन्हें 1 लाख रुपए में खरीदा गया था। नायर को फ्रैंचाइजी ने बरकरार रखा था। जबकि प्रसिद्ध भी चोट के कारण वापसी कर रहे हैं।


मैसूर वारियर्स टीम
करुण नायर, कार्तिक सीए, मनोज भंडागे, कार्तिक एस यू, सुचित जे, गौतम के, विद्याधर पाटिल, वेंकटेश एम, हर्षिल धर्माणी, गौतम मिश्रा, धनुष गौड़ा, समित द्रविड़, दीपक देवाडिगा, सुमित कुमार, स्मयन श्रीवास्तव, जैस्पर ईजे, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सरफराज अशरफ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News