विश्व कप में भारत-पाक मैच करवाने के पक्ष में कुलदीप, बताया- इसलिए खेलना चाहिए

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 09:08 PM (IST)

जालन्धर : 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही क्रिकेट फैंस विश्व कप में पाकिस्तान के साथ न खेलने की मांग कर रहे थे। इसी बीच भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि हम निश्चित तौर पर पाकिस्तान के साथ खेलना चाहिए। अगर हम बायकॉट करेंगे तो दो प्वाइंट गंवाएंगे। बात यह है कि हम दो प्वाइंट भी क्यों गंवाए। हम यह प्वाइंट जीतकर हासिल कर सकते हैं। 


कुलदीप ने इस दौरान विश्व कप के लिए अपनी विशेष तैयारी पर चर्चा करते हुए कहा कि बीते साल इंगलैंड दौरे पर उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला था। आईपीएल के बाद मैं विश्व कप के तैयारी करूंगा। मुझे उम्मीद है कि जैसे मैंने पहले इंगलैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया आगे भी करता रहूंगा। कुलदीप ने इस दौरान अपनी बल्लेबाजी पर बात की। उन्होंने कहा- मैं बल्लेबाजी कोच संजय बांगर से टिप्स ले रहा हूं। मैं घरेलू क्रिकेट में बल्लेबाजी करता रहा हूं। इसे इंटरनेशल क्रिकेट में भ्भी कंटीन्यू करने की अच्छा है। 

कुलदीप ने इस दौरान सेना की टोपी पहनकर क्रिकेट खेलने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे लिए सम्मान की बात थी। कुलदीप ने इस दौरान कोहली के एक पुराने बयान पर भी बात की। दरअसल कोहली ने कहा था कि अगर वह टीम इंडिया को इंगलैंड में विश्व कप दिलवा देते हैं तो वह ऑक्सफर्ड स्ट्रीट पर टी -शर्ट उतारकर दौड़ेंगे। कुलदीप ने विराट की इस विश पर कहा कि हां, वह भी विराट को फॉलो करते दौडऩा पसंद करेंगे।

Jasmeet