कुशल परेरा लगातार 3 पारियों में 0 पर आऊट, डीन एल्गर ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 09:24 PM (IST)

नई दिल्ली : श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल परेरा के लिए दक्षिण अफ्रीकी दौरा बेहद खराब गया। वह लगातार 3 पारियों में 0 पर आऊट हुए। फलस्वरूप श्रीलंका को दूसरा टेस्ट भी बुरी तरह से गंवाना पड़ा। वहीं, मैन ऑफ द सीरीज बने डीन एल्गर ने मैच के बाद एक ऐसी बात कही जिससे सोशल मीडिया पर कुशल की जमकर खिंचाई हुई। दरअसल, एल्गर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- टीम में उनको कुशल परेरा कहा जा रहा था। हालांकि मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा।

PunjabKesari

एल्गर ने कहा- मैं नहीं कह सकता कि पहले टेस्ट में शतक न लगा पाना बेहद निराशाजनक था। मैं सिर्फ खुद को ताकत की स्थिति में लाना चाहता था। मुझे पता था कि अगर मैंने कब्जा कर लिया और कड़ी मेहनत की तो मैं वांडरर्स में अच्छा स्कोर खड़ा कर सकता हूं। मुझे यह जानकर अच्छा लगा कि स्विंग होगी। मुझे यह बेहद पसंद है।

PunjabKesari

बता दें कि श्रीलंकाई टीम ने पहली पारी में मात्र 157 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज एनरिक छह विकेट निकालने में सफल रहे थे। जवाब में खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने एल्गर के 127रनों की बदौलत 302 रन बनाए। दूसरी पारी में खेलने उतरी श्रीलंका टीम को कप्तान करुणारत्ने का सहारा मिला। करुणारत्ने ने 128 गेंदों में 103 रन बनाए लेकिन वह श्रीलंका को महज 66 रनों की लीड दिला पाए। दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने इसे आसानी से हासिल कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News