द्विपक्षीय सीरीज पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का पाकिस्तान पर हमला, कहा- कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 03:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय विकेटकीपर और आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल के सदस्य सुरिंदर खन्ना ने द्विपक्षीय सीरीज को लेकर पाकिस्तान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ तब तक द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो सकती जब तक वह सुधरता नहीं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि लेकिन कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती। 

सुरिंदर खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, लम्बे समय से क्रिकेट को डिप्लोमेट टूल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन 20 साल तक कुत्ते की दुम को नली में रखो पर वो सीधी नहीं होती और पाकिस्तान का रवैया भी वैसा ही है। उन्होंने कहा, यह एक राजनीतिक मुद्दा है और यह बेहतर होगा कि वे (सरकार) इससे निपटें। एक भारतीय के रूप में, जब तक और जब तक वे नहीं बदलते, हमें उनके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत लौटने से पहले उनके पिता लाहौर में रहते थे। 

PunjabKesari

गौर हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच 2007 के बाद से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 में तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज जरूर खेली थी। लेकिन दोनों देशों की टीमों ने एक दूसरे का सामना आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में ही किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News