काइल जैमीसन को लगा बड़ा झटका, एक साल नहीं खेल पाएंगे क्रिकेट

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 11:03 AM (IST)

ऑकलैंड : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन पीठ में एक और स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण लगभग एक साल के लिए बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के बाद स्कैन में उसी स्थान पर एक नई चोट दिखाई दी, जहां पिछले साल जैमीसन का ऑपरेशन किया गया था। 

चोट की प्रकृति का मतलब है कि उन्हें आगे की सर्जरी नहीं करानी पड़ेगी लेकिन चोट को ठीक होने का सबसे अच्छा मौका देने के लिए आराम और पुनर्वास की अवधि की आवश्यकता होगी। जेमिसन ने एक बयान में कहा कि हालांकि यह खबर कठिन थी, लेकिन खेल में वापसी करने का उनका दृढ़ संकल्प डगमगाया नहीं। 

जैमिसन ने कहा, 'पिछले कुछ दिन मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण रहे हैं लेकिन मैं अपने साथी, परिवार, टीम के साथियों, सहयोगी स्टाफ और चिकित्सा पेशेवरों से मिले समर्थन के लिए बेहद आभारी हूं। मैं जानता हूं कि एक क्रिकेटर के रूप में चोटें जीवन का हिस्सा हैं और इस उम्र में मुझे उम्मीद है कि मेरे पास अभी भी खेलने के कई दिन बाकी हैं।' 

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को जैमिसन के लिए बहुत बुरा लगा। उन्होंने कहा, 'हम सभी ने देखा है कि काइल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए कितनी मेहनत की है और उनके लिए इस तरह का झटका मिलना कठिन खबर है। सकारात्मक पक्ष पर हम जानते हैं कि वह न्यूजीलैंड के लिए क्रिकेट खेलना जारी रखने के लिए कितना दृढ़ है और हम आगे पुनर्वास पथ पर पूरी तरह से उसके साथ रहेंगे। उनका संकल्प कम नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News