लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ कोरिया ओपन से बाहर

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 06:25 PM (IST)

सुनचियोन : विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन को गुरुवार को यहां कोरिया ओपन सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के दूसरे दौर में अपने से कम रैंकिंग वाले शेसार हिरेन रुस्तावितो के खिलाफ सीधे गेम में शिकस्त का सामना करना पड़ा। दुनिया के नौवें नंबर के भारतीय खिलाड़ी को दुनिया के 24वें नंबर के इंडोनेशियाई खिलाड़ी के खिलाफ 33 मिनट में 20-22 9-21 से हार झेलनी पड़ी। 

उभरती हुई खिलाड़ियों में शामिल मालविका बंसोड़ भी क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहीं। उन्हें महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग के खिलाफ 39 मिनट में 8-21 14-21 से शिकस्त मिली। सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की मिश्रित युगल जोड़ी भी टूर्नामेंट से बाहर हो गई। भारतीय जोड़ी को ओउ शुआन यी और हुआंग या कियोंग की चीन की पांचवीं जोड़ी के खिलाफ लगभग एक घंटा चले कड़े मुकाबले में तीन गेम में 20-22 21-18 14-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

जर्मन ओपन और आल इंग्लैंड चैंपियनशिप में रूप में लगातार दो फाइनल में जगह बनाने वाले छठे वरीय लक्ष्य और रुस्तावितो के बीच पहले गेम में कड़ा संघर्ष देखने को मिला जिसमें इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने बाजी मार ली। दूसरे गेम में रुस्तावितो ने 20 साल के भारतीय खिलाड़ी को कोई मौका नहीं देते हुए मैच जीत लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News