Former Wrestler Lana ने एक वीडियो से कमाए 20 हजार डॉलर, शुरू किया है यह काम

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 07:16 PM (IST)

खेल डैस्क : पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सीजे पेरी (डब्ल्यूडब्ल्यूई में लाना) अब अपनी वेबसाइट से बिना सेंसर वाली सामग्री हटाने पर जोर लगा रही है। लाना ने बीते दिनों ही घोषणा की थी कि वह अपने विशेष फैंस को अपनी जिंदगी के खास लम्हों से ओनली फैन अकाऊंट से रू-ब-रू करवाएगी। लाना के यह ऐलान करते ही उनके फैंस बढ़ी संख्या में इस अकाऊंट को फॉलो करने को आगे आए। अब खबर है कि लाना ने ओनली फैन पर पहली वीडियो डालकर ही एक दिन में 20 हजार डॉलर कमा लिए हैं। अक्सर अपनी मदमस्त फोटोज सोशल मीडिया पर डालने वाली लाना इस बार बिकिनी में दिखी हैं। देखें एक झलक-

लाना ने बीते दिनों ही अपने नवीनतम फोटोशूट से चर्चा बटोरी थी। उन्होंने खुद को सुपरवुमैन की संज्ञा दी थी। ब्लैक टाइट ड्रैस में हाथ में तलवार लिए लाना ने कई पोज दिए हैं जिसे इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अपनी खूबसूरती के कारण लाखों दीवाने बनाने वाली लाना सोशल मीडिया पर अपनी कामुक फोटोज से सबको प्रभावित करने में मशगूल रहती है। नवीनतम फोटोशूट में वह काफी खूबसूरत दिख रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


बता दें कि लाना का कुछ साल पहले स्नैपचैट अकाऊंट हैक हो गया था जिससे एक अश्लील वीडियो भी अपलोड हो गई थी। वीडियो के साथ दावा किया गया था कि यह लाना की है। वीडियो लाना के ऑफिशियल अकाऊंट सी.जे. पैरी से अपलोड हुआ था जोकि लाना के असली नाम कैथरीन जोय पैरी पर बना है। वीडियो अपलोड होने से लाना हैरान हो गई थी। उन्होंने प्रतिक्रिया देकर कहा था कि यह वीडियो उनकी नहीं है।

Content Writer

Jasmeet