मॉडल लाना रोड्स का खुलासा- यह बड़ा फुटबॉलर करता है ‘नॉटी मैसेज’

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 08:35 PM (IST)

नई दिल्ली : मॉडल लाना रोड्स का कहना है कि 61 मिलियन पाऊंड सालाना कमाने वाला फुटबॉलर उन्हें सोशल मीडिया पर प्राइवेट मैसेज कर रहा है। इंस्टाग्राम पर करीब 8 मिलियन फॉलोअर वाली लाना के इस खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया पर उक्त फुटबॉलर के बारे में जानने के लिए चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

दरअससल लाना ने अपनी दोस्त एलेक्जेंड्रा कूपर और सोफिया फ्रैंकलिन के साथ यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड की थी। इसमें  सोशल मीडिया के प्रभावों पर बात करते हुए लाना ने कहा- एक टॉप फुटबॉलर मुझे मैसेज करता है। वह सालाना करीब 61 मिलियन पाऊंड कमाता है।

लाना के इतना बोलते ही उनकी दोस्त कूपर और फ्रैंकलिन हैरान हो गईं। दोनों ने लाना से जब उक्त फुटबॉलर का नाम पूछा तो उसने नाम बताने की बजाय सिर्फ यही कहा कि उसके इंस्टा पर 43 मिलियन फॉलोअर हैं। वहीं, लाना इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया ट्रेंड में आ गई। प्रशंसकों ने उम्मीद जताई कि व्यस्यक फिल्मों की यह स्टार जल्द ही उक्त फुटबॉलर की पहचान उजागर करेगी।

बता दें कि लाना रोड्स इस समय व्यस्यक उद्योग में चर्चित चेहरा है। बीते दिनों उन्होंने अपनी साथी रिली रेड के साथ बॉक्सर जेक पॉल की जीत के लिए तौलिये में सेलिब्रेशन भी किया था। शिकागो की रहने वाली लाना का असली नाम अमारा मैपल है।

2017 में 20 साल की उम्र में उन्होंने व्यस्यक उद्योग में कदम रखा था। पहले ही साल उन्होंने एंजल ऑफ द मंथ, ए.वी.एन. अवॉर्ड नॉमिनेशन, चैरी ऑफ द मंथ टाइटल अपने नाम किया था।

 

Jasmeet