मार्कस हैरिस के लचर प्रदर्शन को लेकर मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 12:06 PM (IST)

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं लेकिन मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के लिये यह चिंता का विषय नहीं है। 

हैरिस पिछली 14 पारियों से अर्धशतक नहीं बना पाए हैं। उनका टेस्ट औसत 22.19 है जो 128 वर्ष में ऑस्ट्रेलिया के किसी नियमित सलामी बल्लेबाज का न्यूनतम औसत है। इंग्लैंड के खिलाफ वर्तमान एशेज सीरीज में वह चार पारियों में केवल 38 रन बना पाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उनका टेस्ट औसत केवल 10.66 है। इसके बावजूद लैंगर रविवार से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिये उन्हें नहीं बदलना चाहते हैं। 

लैंगर ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस से कहा, ‘वह टेस्ट में खेलेगा। इसको लेकर कोई चिंता नहीं है।' उन्होंने कहा, ‘यह उसका घरेलू मैदान है। उसने एमसीजी में काफी क्रिकेट खेली है। उसने अभी तक उतने रन नहीं बनाए हैं जितने वह बनाना चाहता है, लेकिन उसने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह अच्छा खेलेगा और डेविड वार्नर के साथ अच्छी साझेदारी निभाएगा।' ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में अभी 2-0 से आगे चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News