बीती रात पटाखे से लगी आग तो भड़के हरभजन, बोले- ऐसी मूर्खता का इलाज कहां से ढूंढेंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के खेल जगत से जुड़े लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को दीपक और मोमबत्ती जलाकर तेजी से बढ़ते कोविड-19 कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के खिलाफ देश की लड़ाई में एकजुटता दिखाई। लेकिन नौ बजते ही पूरे देश में आतिशबाजी का शोर भी शुरू हो गया। पटाखों के साथ रॉकेट और अनार जैसी चीजें भी जलाई। ऐसे  में कल पटाखे जलाने के कारण एक घर में आग भी लगी जिसे देखकर में टीम इंडिया क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा नाराजगी जताई। 

हरभजन सिंह ट्विटर पर ट्वीट

We Will find a cure for corona but how r we gonna find a cure for stupidity 😡😡 https://t.co/sZRQC3gY3Z

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) April 6, 2020

दरअसल, भज्जी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, हम लोग बेशक कोरोना का इलाज ढूंढ लेंगे लेकिन ऐसी मूर्खता का इलाज कहां से ढूंढेंगे। जिसके बाद उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील की थी कि कोरोना वायरस के खिलाफ देश का सामूहिक जज्बा दिखाते हुए वे रविवार को रात नौ बजे घरों की लाइटें बंद कर दी थी। 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हरभजन सिंह का योगदान 

PunjabKesari,  Harbhajan Singh photo,  Harbhajan Singh images
गौरतलब है कि आफ स्पिनर हरभजन ने कोविड-19 महामारी से लड़ाई में योगदान देते हुए अपने पैतृक शहर जालंधर में पांच हजार गरीब परिवारों को राशन पहुंचाने का वादा किया। हरभजन ने लिखा था कि भगवान के आशीर्वाद से गीता और मैं जालंधर में रहने वाले 5000 परिवारों को राशन वितरित करने का संकल्प लेते हैं। यह राशन उन लोगो में वितरित किया जाएगा जो इस मुश्किल समय में अपने परिवारों को भोजन कराने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हम संघर्ष के बोझ को कम करने के लिए अपने साथी नागरिकों की सहायता और समर्थन करना जारी रखेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News