पिछली बार मैं Sachin को देखकर इतना उत्सुक था... अब इस गेंदबाज को देखकर हुआ हूं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 04:29 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज में आमने-सामने हैं। बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए आईपीएल 2022 में बेहतरीन परफार्म करने वाले कुछ प्लेयरों को चुना। जिनमें उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, मोहसिन खान और दिनेश कार्तिक खास है। अब भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह भारत के नए तेज गेंदबाज उमरान मलिक से काफी प्रभावित हैं। गौर हो कि बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए विराट कोहली और नियमित कप्तान रोहित शर्मा को विराम दिया है। सीरीज शुरू होने से पहले केएल राहुल भी चोटिल हो गए तो पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई।

 


टीम इंडिया अभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टी-20 मैच गंवा चुका है। इस दौरान फैंस उमरान मलिक को एक मौका देने की बात कर रहे हैं। इसी बीच गावस्कर ने भी 22 साल के स्टार गेंदबाज की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा- पिछली बार वह इतना उत्सुक सचिन तेंदुलकर को देखकर हुए थे।

गावस्कर ने कहा- पिछली बार किसी भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को देखकर वास्तव में उत्साहित हुआ था। और उसके बाद अब मैं उमरान मलिक को देखने के लिए उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि उसे खेलना चाहिए। लेकिन इससे पहले जरूरी है कि हम तीसरा टी-20 मैच जीते ताकि उस स्थिति में आ सके कि उमरान को मौका दिया जा सके। अभी यह भी देखना होगा कि विजाग के मैदान पर किस तरह की पिच मिलेगी।

 

यह भी पढ़ें:- विराट कोहली को प्रभावित करो, Team india में जगह पाओ- RCB के गेंदबाज का बयान

यह भी पढ़ें:- WWE रैसलर Harley Cameron ने फिटनेस गर्ल्स मॉडल्स के लिए दिए हॉट पोज, देखें फोटोशूट

 

गावस्कर ने इस दौरान भारतीय गेंदबाजी पर भी बात की। उन्होंने कहा- भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल के अलावा इस टीम में उनके पास विकेट लेने वाले गेंदबाज नहीं हैं। यह बड़ी समस्या है। विकेट लेकर ही दूसरी टीम को दबाव में लाया जाता है। आप देखें कि दोनों मैचों में भुवनेश्वर की गेंदें मूव हुई और उन्हें विकेट मिली। बाकी ऐसा नहीं कर पाए। इसी कारण टीम इंडिया 211 रन बनाकर भी मैच हार गई। 

Content Writer

Jasmeet