लक्ष्मण की भविष्यवाणी- ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम 3-1 से जीतेगी टेस्ट सीरीज

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 10:06 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच हारकर वापसी के लिए बेताब भारतीय क्रिकेट टीम 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू होने वाले तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में फिर से बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगा। ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 3-1 से जीतेगा।

लक्ष्मण ने एक बेवसाइट से कहा, 'कि मैं इस सीरीज को भारत के पक्ष में 3-1 से खत्म होने की उम्मीद करता हूं। मुझे ऑस्ट्रेलियाई स्थितियों में कोई ड्राॅ नहीं दिखता है। मुझे नहीं लगता कि भारत के पास बेहतर अवसर होगा। और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया टीम में स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर नहीं हैं। मैं ये इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उनमें क्षमता है। इंग्लैंड में मेरी बात पूरी तरह से गलत रही, मुझे लगा था कि भारत 4-1 से जीतेगा। लेकिन मुझे लगता है कि उनमें क्षमता है।'

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज का पहला मैच ऐडिलेड में भारत ने 31 रनों से जीतता था। पर्थ के नए स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 146 रनों से जीत हासिल कर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली और भारत को हार का सामना करना पड़ा।

neel