लाजियो के पैट्रिक ने विरोधी फुटबालर को दांत से काटा, लग सकता है लंबा प्रतिबंध

7/8/2020 3:54:17 PM

लेसी (इटली) : लाजियो के डिफेंडर पैट्रिक को अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी को दांत से काटने के लिए लंबी अवधि का प्रतिबंध झेलना पड़ सकता है। यह घटना लाजियो की लेसी के हाथों 2-1 से हार के दौरान दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में घटी। इस हार से लाजियो की खिताब की उम्मीदें लगभग समाप्त हो गई और ऐसे में खिलाड़ी अंतिम क्षणों में आपस में उलझ पड़े। तभी 27 साल के पैट्रिक ने लेसी के डिफेंडर जियुलियो डोनाटी की बाईं बांह को दांत से काट दिया। इसके बाद उन्हें तुरंत लाल कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया था।

कोरोना वायरस महामारी के प्रभाव को देखते हुए यह घटना अधिक गंभीर मानी जा रही है क्योंकि फुटबाल की कड़े दिशानिर्देशों के बीच वापसी हुई है जिसमें गोल के बाद जश्न मनाते हुए एक दूसरे को गले नहीं लगाना भी शामिल है।

लुई सुआरेज जब लिवरपूल की तरफ से खेला करते थे तब 2013 में प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी को दांत से काटने पर इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन ने उन पर दस मैचों का प्रतिबंध लगाया था। उरूग्वे के इस फारवर्ड को 2014 विश्व कप में इटली के डिफेंडर जियोर्जियो चिलेनी को काटने पर नौ अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए निलंबित किया गया था।


Jasmeet

Related News