कोहली को छोड़ें, जब कोई दूसरा रन नहीं बनाता तो उसपर बात क्यों नहीं होती : सुनील गावस्कर

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 11:58 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर लगातार विराट कोहली की हो रही निंदा से निराश है। उनका कहना है कि विराट अभी भी रन बना रहा है। वह जब भी छोटी पारी खेलता है तो उसकी निंदा शुरू हो जाती है। गावस्कर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता जब रोहित शर्मा रन नहीं बनाते हैं, कोई इसके बारे में बात नहीं करता है। जब दूसरे बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं तो कोई इसके बारे में बात नहीं करता है। फॉर्म अस्थाई है और वर्ग स्थाई। आप केवल एक खिलाड़ी के बारे में पूछ रहे हैं। जिस तरह का टेम्प्लेट टीम इंडिया ने शुरू किया है, खिलाड़ी असफल होंगे ही। हमारा काम है उनका उत्साह बढ़ाए रखना।

Virat Kohli, Sunil Gavaskar, Team india, cricket news in hindi, sports news,  विराट कोहली, सुनील गावस्कर, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, Asia cup

टी-20 फार्मेट में सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा के बढिय़ा प्रदर्शन के कारण आगामी टी-20 विश्व कप में विराट कोहली के स्थान को लेकर आशंका पैदा हो गई है। बार-बार टीम कप्तान रोहित शर्मा से कोहली को टीम से ड्राप करने बाबत सवाल पूछे जा रहे हैं। ऐसे में गावस्कर ने कहा कि अभी एशिया कप होना है इसमें आप अंतिम आकलन कर लें। एशिया कप से ही टी-20 विश्व कप केे लिए टीम का चयन होना चाहिए।

गावस्कर बोले- हमारे पास एक अच्छी चयन समिति है। टीम के ऐलान में अभी दो महीने बाकी हैं और यहां तक कि एशिया कप भी बाकी है। आप वहां फॉर्म देख सकते हैं और अपनी टीम चुन सकते हैं। हमें कुछ समय देना चाहिए। बता दें कि आगामी अक्तूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप होना है। इसको लेकर टीम इंडिया जोरों से तैयारियों पर लगी हुई है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया लगातार मुकाबले खेल रही है। इंगलैंड के बाद विंडीज टीम के खिलाफ टीम इंडिया अपना क्षमता परख रही है। इसके बाद एशिया कप में बड़े मुकाबले होने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया की तेज पिचों पर भारत अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज ले जाने की कोशिश करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News