ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने किया धोखा, नाई से कटवाए बाल, पर नहीं दिए पैसे

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2023 - 02:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : विवादास्पद जॉनी बेयरस्टो स्टंपिंग के लिए अंग्रेजी मीडिया द्वारा 'एशेज विलेन' करार दिए गए एलेक्स कैरी ने एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली हैं। उनके ऊपर धोखा करने का आरोप लगा है। दरअसल, लीड्स के एक नाई ने आरोप लगाया है कि कैरी ने उसकी दुकान पर बाल कटवाए लेकिन उसे पैसे नहीं दिए।

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैरी लीड्स में डॉक बार्नेट की नाई की दुकान पर बाल कटवाने गए थे। वह अपने साथियों डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा के साथ दुकान पर गए थे। जबकि अन्य दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने तस्वीरें खिंचवाईं और भुगतान किया, लेकिन कैरी ने एक तस्वीर के लिए मना कर दिया और बिना भुगतान किए चले गए।

डॉक बार्नेट की नाई की दुकान के नाई एडम महमूद ने कहा कि एलेक्स कैरी के पास नकद पैसे नहीं थे। दुकान कार्ड स्वीकार नहीं करती थी, यही वजह है कि कैरी ने नाई से कहा कि वह पैसे ट्रांसफर कर देगा। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने अभी तक 30 पाउंड यानी कि करीब 3200 रूपए ट्रांसफर नहीं किए।

महमूद ने द सन से बातचीत में कहा, "मैं अभी भी पैसे मिलने का इंतजार कर रहा हूं। हमने उनके बाल काटे और खूब हंसी-मजाक किया। लेकिन हम कार्ड स्वीकार नहीं करते और एलेक्स ने कहा कि उसके पास नकद पैसे नहीं हैं। खैर, कोने के आसपास एक टेस्को कैश मशीन है, जहां वह जा सकता था।" महमूद ने आगे कहा कि कैरी पांच मिनट से भी कम समय में मशीन से कुछ नकदी लेकर होटल लौट सकते थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने नाई को सूचित किया कि वह बैंक से ट्रांसफर करेंगे करेंगे।

अब दी डेडलाइन

महमूद ने अब कैरी को भुगतान करने के लिए डेडलाइन दे दी है। वह चाहते हैं कि सोमवार तक उनके पैसे मिल जाने चाहिए। उन्होंने कहा, "शायद वह भूल गया। अगर सोमवार तक इसका भुगतान नहीं किया गया, तो मुझे खुशी नहीं होगी।" एलेक्स कैरी इस समय हेडिंग्ले में एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट खेल रहे हैं। 

News Editor

Rahul Singh