दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी, जल्द भारत के लिए खेलते दिखाई दे सकते हैं पडिक्कल

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 02:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2021 के 16वें मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस दौरान आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल में पहला शतक लगाते हुए नाबाद 101 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। 

गावस्कर ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान कहा, उन्हें इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा यदि वह (पडिक्कल) जल्द ही भारत के लिए किसी फॉर्मेट में खेलते हुए दिखेंगे। क्योंकि उनके पास वो क्लास है और क्षमता है। आईपीएल ही नहीं पडिक्कल ने फर्स्ट क्लास और रणजी ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने 50 ओवर के क्रिकेट सहित घरेलू टी20 क्रिकेट काफी रन बनाए हैं। इसलिए अगर वह जल्द ही भारतीय टीम में दिखाई देते हैं तो बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं होंगे। 

आरसीबी और राजस्थान के मैच की बात करें राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर 177 रन बनाए जिसमें सर्वाधिक रन शिवम दूबे (46) ने बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी आरसीबी ने बिना विकेट गंवाए पडिक्कल के शतक और कप्तान विराट कोहली की नाबाद 72 रन की पारी की बदलौत बिना विकेट गंवाए मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच से आरसीबी आईपीएल 2021 में चारों मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में 8 अंकों के साथ पहले स्थान पर आ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News