भारतीय दिग्गज क्रिकेटर बोला- यशस्वी जायसवाल की वनडे टीम में कोई जरूरत नहीं है

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 05:48 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: आईपीएल 2023 के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने 48.08 की औसत पारी से 625 रन बनाए है। जायसवाल ने कई बेहतरीन पारियां भी खेली है और इसी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की भी मांग उठ रही है। इसी मुताबिक आरसीबी के विकेटकीपर व भारतीय टीम के दिग्गज दिनेश कार्तिक का मानना है कि यशस्वी जायसवाल को अभी इंडियन वनडे टीम में लाना जरूरी नहीं है।

कार्तिक ने कहा "टीम इंडिया में शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा जैसी बल्लेबाजी करने वाले काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और यशस्वी जायसवाल को अभी लाने की जरूरत नहीं है।"


यशस्वी को पहले टी20 टीम में शामिल करना चाहिए 

दिनेश कार्तिक ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, "मुझे नहीं लगता है कि यशस्वी जायसवाल को फास्ट-ट्रैक करके वनडे टीम में लाना चाहिए। वो अभी युवा खिलाड़ी हैं। उन्हें अभी टी20 टीम में लाना चाहिए। मेरे हिसाब से अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें भारतीय टीम में सेलेक्ट करना चाहिए। इस साल वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ज्यादा वनडे नहीं खेलने हैं और टीम में ओपनर की कमी भी नहीं है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल काफी जबरदस्त कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वर्ल्ड कप के बाद वनडे और टी20 दोनों में बिना किसी शक के यशस्वी जायसवाल एक बेहतरीन प्लेयर होने वाले हैं।"

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल इस सीजन में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वहीं देखा जाए तो कई सारे पूर्व क्रिकेटर ने यशस्वी जायसवाल को इंडियन टीम में लाने की मांग की है। यशस्वी जायसवाल का घरेलू क्रिकेट में भी रिकॉर्ड काफी जबरदस्त रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News