लीजेंड्स लीग क्रिकेट : लाइव मैच के दौरान चली गई लाइट, स्टेडियम में छाया अंधेरा; वीडियो

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 11:31 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान खराब मैनेजमेंट का एक उदाहरण उस समय देखने को मिला जब मैच के दौरान स्टेडियम में आइट्स चली गई और मैदान में अंदेरा छा गया। इस दौरान मैच देखने आए एक फैन ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जोकि वायरल हो रहा है। मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ खेले गए मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने जीत दर्ज की है। 

रविवार के खेले गए मैच के बाद इकाना स्टेडियम में लाइट चली गई और करीब 15 मिनट तक अंधेरा छाया रहा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में गाने चल रहे हैं और स्टैंड्स पर मौजूद लगभग सभी लोगों ने अपने-अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट्स ऑन की हुई है। वीडियो शेयर करते हुए शिवांश मिश्रा नामक के यूजर ने लिखा, इकाना में यूपी क्रिकेट प्रबंधन द्वारा खराब प्रबंधन। ऑनलाइन बुकिंग होने के बावजूद स्टेडियम में प्रवेश करने में 1 घंटा लग गया। शॉक उनके पास कोई क्यूआर स्कैनर नहीं था और ऑनलाइन टिकट वितरित कर रहे थे और मैच के दौरान बिजली का चले जाना। 

वहीं इस मामले पर यूपी पावर कॉरपोरेशन ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि इकाना स्टेडियम की फ्लड लाइट स्टेडियम के ही जनरेटर सेट से चलती है। तकनीकी खराबी की वजह से कुछ मिनट के लिए अंधेरा हो गया था जबकि यूपी पावर विभाग के सब स्टेशन से व्यवस्था बिल्कुल ठीक थी। 

Sports

गौर हो कि पठान बंधुओं इरफान और यूसुफ के शानदार प्रदर्शन से भीलवाड़ा किंग्स ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के मैच में तीन विकेट से जीत दर्ज की। फ्रेंचाइजी क्रिकेट में पहली बार एक टीम से खेल रहे यूसुफ और इरफान ने टीम को 154 रन के लक्ष्य तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। यूसुफ ने 28 गेंदों पर 44 जबकि इरफान ने 13 गेंदों पर 15 रन बनाए जिससे भीलवाड़ा ने दो गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया। इससे पहले मोहम्मद कैफ के 73 रन की मदद से मणिपाल टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 153 रन बनाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News