लेविस हैमिल्टन ने गर्लफ्रैंड को कहा था- मोटी, फिर हुआ था ब्रेकअप

punjabkesari.in Sunday, Jan 14, 2018 - 08:20 PM (IST)

नई दिल्ली : फार्मूला-1 रेसिंग में 7 बार के चैंपियन माइक शूमाकर के बाद धमाल मचाने वाले लेविस हैमिल्टन आज कल नए विवाद में गिर गए हैं। हैमिल्टन की गर्लफ्रैंड ने वैरोनिका वैले ने कहा है कि हैमिल्टन उन्हें अक्सर पार्टियों में बेइज्जत करते हैं। वैरोनिका ने कहा- अगस्त 2015 में इंस्टाग्राम पर हैमिल्टन ने ही अप्रोच की थी। वह तब बारबाडोस में थीं। हैमिल्टन के कहने पर वह उसके साथ उसके टैक्सस स्थित घर आई थी।
अपने तीन महीने की रिलेशनशिप के बारे में बताते वैरोनिका ने कहा- हैमिल्टन का व्यवहार बेहद अजीब रहा। उसने प्राइवेट जेट में उसपर कमेंट किए। उसे मोटी तक कहा। एक बार वह अपने प्राइवेट जैट के पाइलेट पर सिर्फ इसलिए बरस पड़े क्योंकि पाइलेट ने वॉशरूम इस्तेमाल किया था। हैमिल्टन इसलिए गुस्सा थे क्योंकि वह अपने प्राइवेट जैट पर किसी को ऐसा करने की इजाजत नहीं देते थे। 

हैमिल्टन के साथ उसकी तब बिगड़ी जब वह अपने दोस्तों के सामने उसे मोटी कहने लगे। उस वक्त मैं उसके साथ बारबाडोस गई थीं। हैमिल्टन बार-बार उससे गुस्सा हो रहे थे। पूछने पर तरह-तरह के कमेंट करते रहे। यह देख हैमिल्टन के दोस्त हंसते रहते थे। इसीके बाद मैंने रिलेशनशिप तोडऩे का फैसला लिया।