स्पैनिश मॉडल सिंडी किम्बर्ली ने F1 चैम्पियन हैमिल्टन से डेट की बात नकारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 05:13 PM (IST)

जालन्धर : निकोल शेरजिंगर, रीटा ओरा और डैनियल लॉयड जैसी सैलिब्रिटिज को डेट कर चुके एफ-1 चैम्पियन लुईस हैमिल्टन बीते दिनों स्पैनिश मॉडल सिंडी किम्बर्ली के साथ देखे गए थे। लेकिन अब सिंडी ने खुद ही आगे आकर लुईस के साथ अपने रिश्तों पर विराम लगा दिया है। अभी हम अच्छे दोस्त है। मैं सामान्य रूप से कभी किसी को इंकार नहीं करती। मैं हर किसी के साथ दोस्ती के लि खुली हूं। मेरा 70 प्रतिशत दिल पर तो मेरी बिल्लियां और मेरी मां बसती हैं। मैं बहुत खुले विचारों की हूं। कोई बात किसी से छिपाती नहीं हूं। 

सिंडी ने कहा- लुईस अच्छे स्वभाव के मालिक है। उनके साथ बिताया पल खाल रहता है। लेकिन मुझे कभी नहीं लगा कि वह मुझे उस नजर से देखते हैं जैसे कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका की ओर देखता है। बहरहाल मैं अपनी जिंदगी का मजा ले रही हूं। मॉडलिंग, फैशन मेरी जिंदगी का हिस्सा है। कोशिश करती रहूंगी कि आगे भी अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाऊं। जहां तक लुईस की बात है तो हां, हम अब भी अच्छे दोस्त है और भविष्य में भी रहेंगे।

बता दें कि फार्मूला-1 चैम्पियन लुईस हैमिल्टन ने लंबे समय तक पॉप गायिका निकोल शेरजिंगर को डेट किया था। वह दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की राहें जुदा हो गई। दोनों से जुड़े निजी सूत्र ने दबी जुबान में बताया कि निकोल को लुईस की उन्हें ‘चीट’ करने की आदत पसंद नहीं थी। इसी कारण वह उनसे दूर हो गई। 

Jasmeet