महिला ब्रिटिश ओपन में किट्स देरी से पहुंचने पर अमेरिकी गोल्फर ने मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 10:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पेशेवर अमेरिकी गोल्फर लेक्सी थॉम्पसन के एआईजी महिला ब्रिटिश ओपन के दौरान कुछ दिन बेहद मुश्किल रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बुधवार को माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि फ्रांस में एवियन चैम्पियनशिप के बाद जब वह वापस जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तो याद आया कि मैंने अपना पासपोर्ट गोल्फ बैग में ही रख दिया। दुर्भाग्य से वह बैग उन अन्य एलपीजीए प्लेयर्स के बैग के साथ ही था जो इयान राइट के साथ वोबर्न गोल्फ क्लब, इंग्लैंड जा रहे थे। 

थॉम्पसन की टीम ने राइट के साथ सम्पर्क किया जिसके लिए उन्हें तीन घंटे इंतजार करना पकड़ा। इस इंतजार का खामियाजा अन्य खिलाड़ियों को भी भुगतना पड़ा क्योंकि जिस नौका में गोल्फ किट्स फ्रांस से इंग्लैंड जानी थी वह नहीं जा सकी और इसके लिए सड़क से गोल्फ किट्स ले जानी पड़ी। ये दूरी नार्थ वेस्ट लंदन से 50 मिनट की थी।

समय पर किट्स न पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने का समय नहीं मिला क्योंकि जब तक सभी की गोल्फ किट्स पहुंची तब तक शाम के 5 बज चुके थे और कोर्स (ग्राउंड) देखभाल के लिए बंद कर दिया गया था। ये सारी बातें थॉम्पसन ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लोगों से सांझा की। 

उन्होंने इस सब के लिए दुख प्रगट किया और कहा कि मैं सभी से इस बारे में बात नहीं कर पाई लेकिन जो खिलाड़ी मुझे जानते हैं, मैं बताना चाहती हूं कि मुझे खुद नहीं पता क्या हो रहा है। मैंने ये सब अपनी इच्छा से नहीं किया। लेकिन ये सब हुआ और इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

Sanjeev