रोहित की तरह BBL में डीविलियर्स ने भी पहली गेंद पर मारा चौका, इतने रन बनाए

1/14/2020 4:51:35 PM

नई दिल्ली : जैसे वानखेड़े के स्टेडियम में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क की पहली गेंद पर चौका मारकर टीम को अच्छी शुरुआत दी ठीक उसी वक्त ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेलने पहुंचे दक्षिण अफ्रीकी स्टार प्लेयर एबी डीविलियर्स ने पहली ही गेंद पर चौका मारकर दर्शकों का दिल जीत लिया। लंबे समय बाद बीबीएल में पहला मैच खेलने पहुंचे डीविलियर्स ने एडिलेड स्ट्राइक्र्स से मिले महज 111 रनों के लक्ष्य तक अपनी टीम को 16वें ओवर तक ही पहुंचा दिया। देखें वीडियो-

एडिलेड स्ट्र्राइक्र्स ने पहले खेलते हुए 19 ओवरों में 110 रन बनाए थे। एडिलेड की शुरुआत ही खराब रही थी। तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने चार ओवरों में 33 रन देकर एडिलेड के 5 बल्लेबाज पवेलियन लौटा दिए। जेम्स के दिए झटकों से एडिलेड संभल नहीं पाई और केवल 110 रन पर ऑल आऊट हो गई।

Like Rohit Sharma, de Villiers in the BBL also hit the first ball

हालांकि इसके बाद ब्रिसबेन हीट की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट 10 तो क्रिस लिन पहली ही गेंद पर आऊट हो गए। लेकिन इसके बाद मैट रेनशॉ ने 52 तो डीविलियर्स 32 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 40 रन बनाकर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया।

Like Rohit Sharma, de Villiers in the BBL also hit the first ball

बता दें कि डीविलियर्स के क्रिकेट विश्व कप टी-20 के लिए दक्षिण अफ्रीकी  टीम में वापसी के कयास लग रहे थे। इस बाबत डीविलियर्स का कहना है कि अगर वह घरेलू टी-20 सीरीज जैसे बीबीएल और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे तभी उनका नाम दक्षिण अफ्रीकी टीम में आ पाएगा। 


Jasmeet

Related News