5 साल छोटे हॉकी प्लेयर के साथ लिंडसे वान ने मियामी बीच पर मचाई धूम

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 03:24 PM (IST)

दिल्ली : अमरीका की चैम्पियन लिंडसे वान स्कींग एथलीट बीते दिनों मियामी बीच पर आइस हॉकी स्टार पर्नेल कार्ल सिलवेस्टर के साथ रोमांटिक समय बिताती हुई दिखी। चोटों के कारण संन्यास लेने वाली लिंडसे बीच पर हल्के हरे रंग की टू-पीस बिकनी में आकर्षक लग रही थी। उन्होंने पर्नेल के साथ खुलेआम रोमांस भी किया। बीच पर धमाल मचाने के बाद उन्होंने दोस्तों के साथ पूल पार्टी का भी लुत्फ उठाया। 

34 साल की लिंडसे ने इस दौरान पर्नेल के साथ कॉकटेल का स्वाद भी चखा। उनकी बीच पर घूमते हुए की कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब पसंद किया। लिंडसे इससे पहले गोल्फर टाइगर वुड्स, क्रिकेटर केनॉन स्मिथ, अभिनेता एलेक्जेंडर लुडविग और थॉमस वॉन के साथ संबंध भी रख चुकी हैं।  लेकिन अब वह अपनी उम्र से पांच साल छोटे पर्नेल के साथ है। लिंडसे ने बीते दिनों एक कार्यक्रम में कहा था कि वह खुद को खुशकिस्मत मानती है कि  वह पर्नेल के साथ हैं।

बता दें कि अमरीकी स्कींग एथलीट लिंडसे वॉन अपने चमकदार करियर के अलावा अपने अफेयर के कारण भी चर्चा में रही है। उन्होंने कई बड़ी सेलिब्रिटिज के साथ डेटिंग की। इस दौरान कई नामी मैगजीनों के लिए बिकिनी फोटोशूट करवाकर भी वह चर्चा में रही। बीते साल उन्होंने स्कींग से अचानक संन्यास लेकर सबको चौका दिया था। लिंडसे का कहना था कि वह एक ऐसी बीमारी से ग्रस्त हो गई थी जिस कारण वह स्कींग को जारी नहीं रख सकती।

Jasmeet