लिंगरी फाइट चैम्पियनशिप आई विवादों में, यह है मुख्य वजह

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 07:35 PM (IST)

नई दिल्ली : कोरोना काल से पहले बंद की गई लिंगरी फाइट चैम्पियनशिप  (एलएफसी) फिर वापस लौट आई है। कोरोना के चलते बेरोजगार बैठी महिला फाइटर्स अब सिर्फ अंतरवस्त्रों में फाइट करने के लिए मजबूर हो गई हैं। इससे पहले लिंगरी चैम्पियनशिप को अश्लीलता फैलाने के आरोप में विरोध का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब दोबारा इसकी वापसी हो गई है। एलएफसी के आयोजक कहते हैं कि यह महिला प्रतिभागियों के लिए टैलेंट दिखाने का बड़ा मौका है। 

View this post on Instagram

It's the weekend!!!!!! Serina 'Honey Punch' Kyle moved from Indianapolis to Kelowna last year to pursue her love of snowboarding. We followed her and did a snow bunny themed shoot for the LFC 2019 Calendar. See the video at www.lingeriefc.com

A post shared by Lingerie Fighting Championship (@lfcmma) on

 

11 अगस्त से शुरू होने वाली इस चैम्पिनयशिप संबंधी सीईओ शॉन डोनली ने कहा- हम इस इवैंट का हिस्सा बनकर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। यह लंबे समय से मेरा लक्ष्य रहा है कि मैं एक बाहरी उत्सव में एक कार्यक्रम करूं। साऊथ डेकोटा की रैली हर साल सैकड़ों हजारों बाइक प्रेमियों को आकर्षित करती है। हम सबसे सुरक्षित, सबसे सुखद अनुभव सुनिश्चित करने के लिए अपने सेनानियों के साथ काम कर रहे हैं। सभी को मास्क दिया जाएगा। प्रत्येक फाइटर को होटल से सीधे ड्रेसिंग रूम और वहां से रिंग में लाया जाएगा।

View this post on Instagram

Featured fighter Monica 'Flowerbomb' Garcia has fought for the title 3 times (winning once). Do you think she deserves another shot when the season resumes?

A post shared by Lingerie Fighting Championship (@lfcmma) on

 

वहीं, बफेलो चिप के अध्यक्ष रॉड ‘वुडी’ वुड्रूफ़ का कहना है कि लॉन्जरी फाइटिंग चैंपियनशिप अद्वितीय और मनोरंजक है और यह पहली बार है जब इस तरह का कुछ भी कभी रैली में किया जा रहा है। 2014 में लास वेगास में इसके निर्माण के बाद से एलएफसी को अपने वजन के विभाजन की कमी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है।

Jasmeet