लियोनेल मेसी को जल्द वापसी की उम्मीद, कोपा अमेरिका फाइनल में लगी थी चोट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 04:25 PM (IST)

मियामी : अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि रविवार को कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की मोच से वह जल्दी ठीक हो जाएंगे। 37 वर्षीय खिलाड़ी को फ्लोरिडा के मियामी गाडर्न्स के हार्ड रॉक स्टेडियम में मैच के 66वें मिनट में कोलंबियाई प्रतिद्वंद्वी का पीछा करते समय अपना टखना घुमाने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा था। 

मेसी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ‘शुक्र है कि मैं ठीक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही फिर से मैदान पर वह काम करूंगा जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।' नंबर 10 ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, खासकर इसलिए क्योंकि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है और फिडे [डि मारिया] हमें छोड़कर चली गई है, लेकिन एक और ट्रॉफी के साथ। उनके जैसे पुराने खिलाड़ी, ओटा [निकोलस ओटामेंडी] हम एक टीम हैं और एक परिवार भी हैं।' 

अर्जेंटीना की जीत के जश्न में हिस्सा लेने के बावजूद मेसी को चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए आने वाले दिनों में मेडिकल जांच से गुजरना होगा। अधिकांश टखने की मोचों के ठीक होने के लिए कम से कम तीन सप्ताह की अवधि की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि मेसी के अगस्त तक अपने क्लब, इंटर मियामी के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News