फुटबॉलर मेसी का परफेक्ट शॉट विवादों में, फैंस बोले- यह तो संभव ही नहीं

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 07:26 PM (IST)

जालन्धर : मशहूर फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी का एक बार वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक ब्रॉन्ड की प्रमोशन के चलते फुटबॉल को किक मारते दिख रहे हैं। उक्त वीडियो में मेसी जिस तरह गेंद पर किक मारते हैं उसपर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। फुटबॉल फैंस तो इस पर यह तक प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे तो संभव ही नहीं हो सकता। 
क्या है वीडियो-
दरअसल मेसी एक ब्रॉन्ड के लिए शूटिंग कर रहे थे। इसमें उन्होंने फुटबॉल पर सॉफ्टड्रिंक की बोतल रखकर किक मारनी होती है ताकि बॉल सामने दीवार पर टंगे गोल चक्कर के बीच में से निकले। मेसी फुटबॉल पर सॉफ्टड्रिंक की बोतल रखते हैं। वह एक किक लगाते हैं। फुटबॉल तो ठीक गोल चक्कर में होकर निकल जाता है लेकिन सॉफ्टड्रिंक की बोतल हवा में उछलकर सीधे जमीन पर टिक जाती है। फुटबॉल फैंस इसकी असलियत को लेकर पसोपेश में है। फैंस का कहना है कि ऐसा संभव ही नहीं है। वैसे भी बोतल जब उछली थी तो वह हॉरिजोंटल स्थिति में थी। वह अचानक वर्टिकल में कैसे गिरकर खड़ी हो गई। 
देखें वीडियो और आप भी बताएं क्या यह शॉट कंप्यूटर वीएफएक्स से बनाया गया है-
 

View this post on Instagram

Acá les dejo un videito del rodaje que hice con mis amigos de @pepsi. Es solo un adelanto... /// Behind the scenes with my friends @pepsi for our shoot. More to come. #FORTHELOVEOFIT

A post shared by Leo Messi (@leomessi) on

Jasmeet