कौन-सी गेम के प्लेयर होते हैं बैड में Too Good, पोर्न अभिनेत्री Lisa Ann ने किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2023 - 11:03 PM (IST)

खेल डैस्क : खिलाडिय़ों को सबसे ज्यादा प्रशंसा उनके संयम और सही समय पर दिखाए गए जोश के कारण मिलती है। इस बीच 18+ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री लिजा ऐन ने खिलाडिय़ों पर अपनी एक राय दी है जोकि इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है।

लिजा ऐन ने बताया है कि आखिर कौन सी एक वो गेम हैं जिसके खिलाड़ी हर पक्ष से बेहतर होते हैं। 300 से ज्यादा 18+ फिल्मों में काम करने वाली लिजा ने बिना हिचल लिए अपनी इस सूची में बास्केटबॉल प्लेयरों को सबसे ऊपर रखा। उन्होंने साफ कहा कि अगर लड़कों के लिए विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल कंपीटिशन हों तो उसमें बास्केटबॉल के प्लेयर आगे होंगे। क्योंकि वह काफी फुर्तीले और शरीर से लचकदार होते हैं। 

49 वर्षीय लिजा ऐन 2009 में व्यस्क फिल्मों को अलविदा बोल चुकी हैं। लेकिन वह अब भी चर्चित मुद्दों पर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जा रही हैं। उन्होंने एक मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि अगर विक्टोरिया सीके्रट मॉडल कोई आपका दोस्त हो तो वह यकीनन बास्केटबॉल प्लेयर ही होगा।

लिजा ने कहा कि मैंने बास्केटबॉल के 18, 19, 20 साल के लड़कों को देखा है। उनके शरीर सुंदर हैं। वह अपने जीवन की शुरूआत में होते हैं ऐसे में वह उत्साहित होने के साथ कभी-कभी सरल और भोलापन भी दिखा देते हैं। न तो उनमें अहंकार होता है न ही वह परेशान होते हैं। उल्टा उनकी बातें मजेदार होती हैं। 

लिसा एन के व्यस्क जगत को अलविदा बोलने के बाद एक पॉडकास्ट भी खोला है जिसमें वह अपनी रंगीन दुनिया की अद्भुत घटनाओं को याद करती है। उन्होंने एक घटना को याद करते हुए कहा कि एक बार जब वह अपने पोस्टर बांट रही थी तब एक प्रशंसक उनके बेहद करीब आ गया था। मेरे देखते ही देखते वह नीचे झुका और मेरी जांघ पर दांतों से काट लिया।

इससे मेरे शरीर से खून निकलने गया। मुझे अस्पताल जाकर टेटनस का टीका लगवाना पड़ा। हालांकि यह इतना ज्यादा गंभीर नहीं था लेकिन प्रशंसकों का उत्साह उन्हें हैरान कर गया।

Content Writer

Jasmeet