लिटन दास की जोरदार फॉर्म जारी, अर्धशतक लगा बांगलादेश को दूसरा टी-20 जितवाया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 10:40 PM (IST)

नई दिल्ली : ढाका के शेरे बांगला नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में बांगलादेश ने एक बार फिर से अपने स्टार सलामी बल्लेबाज लिटन दास के अर्धशतक की बदौलत 9 विकेट से जीत हासिल कर ली। मैच के दौरान पहले खेलते हुए जिमबाब्वे की टीम ने 20 ओवरों में 119 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी बांगलादेश की ओर से लिटन दास ने 60, मोहम्मद नेम ने 33 तो सौम्य सरकार ने 20 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

Liton Das hit half century for Bangladesh second T20 win over zimbabwe

इससे पहले जिमबाब्वे की ओर से केवल ब्रैंडल टेलर ही बांगलदेश के प्लेयरों के आगे टिक पाए। जिमबाब्वे की पहली विकेट तीसरे ही ओवर में गिर गई थी। जब तिनाशे 10 रन पर आऊट हो गए। इसके बाद ब्रेंडन ने क्रेग इरविन 29 के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। क्रेग का विकेट गिरते ही जिमबाब्वे ने अगले 50 रनों पर सभी आठ विकेट गंवा दिए। बांगलादेश की ओर से मुस्तफिजुर ने दो, एल अमीन हुसैन ने दो विकेट लिए।

Liton Das hit half century for Bangladesh second T20 win over zimbabwe

जवाब में खेलने उतरी बांगलादेश की शुरुआत एक बार फिर से अच्छी रही। शानदार फॉर्म में चल रहे लिटन दास ने इस बार मोहम्मद नेम के साथ ओपनिंग की। उन्होंने 45 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 60 रन बनाए। वहीं, 34 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 33 रन बनाकर नेम पवेलियन लौटे। सौम्य सरकार ने दो छक्कों की मदद से 16 गेंदों में 20रन बनाकर अपनी टीम को जितवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News