अंडरटेकर के ‘धैर्य’ संबंधी कमेंट्स से सहमत नहीं है Liv Morgan, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 10:55 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार लिव मॉर्गन युवा पीढ़ी के बारे में द अंडरटेकर की टिप्पणियों से नाराज नहीं हैं। अंडरटेकर ने हाल ही में कहा था कि ब्रॉक लैसनर जैसे कुछ अपवादों के साथ मौजूदा रोस्टर में धैर्य का एक बड़ा स्तर गायब है। युवा पहलवान ‘सुपरहीरो युग’ में जी रहे हैं। लिव मोर्गन ने आगे आकर कहा है कि वह अंडरटेकर की राय का सम्मान करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक नया युग है जिसमें लोग ग्रिट सहित विभिन्न चीजों को पसंद करते हैं।

 

लिव बोलीं- डेडमैन जो कुछ भी कहना चाहता है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी उसके साथ बहस करेगा। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हम एक अलग समय में हैं। हर कोई कुछ अलग पसंद करने वाला है। वह धैर्य से प्यार करता है, वह ब्रॉक लेसनर की किरकिरी से प्यार करता है, कुछ प्रशंसकों को सुपरहीरो वाला प्रदर्शन पसंद है। मुझे नहीं पता लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर कोई कुछ अलग पसंद करने वाला है, उसने जो कहा उससे मैं नाराज नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि हमने एक बेहतरीन ब्रॉन्ड तैयार किया है।

 

 

 

 

लिव मॉर्गन अब पूरी तरह से इस सप्ताह के अंत में रैसलमेनिया 38 पर ध्यान केंद्रित कर रही है जहां वह रिया रिप्ले के साथ मिलकर डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टैग टीम चैम्पियंस कार्मेला और क्वीन जेलिना को एक फैटल 4-वे मैच में चुनौती देगी। इसमें साशा बैंक्स और नाओमी के साथ-साथ नताल्या और शायना बस्जलर भी शामिल होंगी।

 

लिव मॉर्गन ने शुरूआत में रॉ स्टार द रायट स्क्वाड के साथ अपना कार्यकाल शुरू किया था। उन्होंने सारा लोगन और रूबी सोहो के साथ जोड़ी बनाई थी - जिसे पहले रूबी रायट के नाम से जाना जाता था। 27 वर्षीय पहलवान को अभी भी यकीन नहीं है कि यह जोड़ी 2019 में अचानक क्यों टूट गई। लिव ने कहा कि ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि द रायट स्क्वाड के ब्रेक-अप के पीछे कोई विचार था या नहीं। मुझे लगता है कि शायद यह कुछ नया, बदलाव करने का समय था। साथ ही उस समय रूबी को डबल शोल्डर सर्जरी की जरूरत थी।

Content Writer

Jasmeet