150 से ऊपर की रफ्तार से आर्चर फेंक रहे थे गेंद, लिविंगस्टोन ने ठोक दिए लगातार 3 छक्के (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 09:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 46वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। लिविंगस्टोंन ने इस मैच में 42 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद नाबाद 82 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस मैच में मुंबई के प्रमुख गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के एक ओवर में लगातार तीन छक्के ठोके। जोफ्रा इस मैच में लगातार 150 किमी प्रति घंटा से ऊपर की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन लिविंगस्टोन के बल्ले के सामने आर्चर की आग उगलती गेंदे फिकी सी पड़ गई।

एक ओवर में ठोके तीन छक्के

जोफ्रा आर्चर मुंबई की ओर से 19वां ओवर डालने आए और वह 150 किमी प्रति घंटा  से ऊपर की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे, लेकिन लिविंगस्टोंन ने उनके ओवर की पहली तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के ठोके। लगातार छक्के खाकर आर्चर की लय भिगड़ गई और उन्होंने इस ओवर में एक बांउसर के जरिए वाइड गेंद के साथ चौका भी खा लिया। आर्चर को इस ओवर में कुल 27 रन पड़े। 

 

Liam Livingstone MADNESS..!

Hits 3 consecutive Sixes in 19th over#TATAIPL2023 #PBKSVMI #RohitSharma #ShikharDhawan #Liamlivingstone #jiteshsharma #mi #pbkspic.twitter.com/WvstRt3dLu

— Shreyas (@Sheshu_mk) May 3, 2023


आर्चर इस मैच में रफ्तार से प्रभावित तो कर रहे थे, लेकिन इस दौरान वह लय में नहीं दिखे। उन्होंने मैच में अपने 4 ओवर के स्पेल में बिना विकेट लिए 56 रन दिए।

Content Editor

Ramandeep Singh