IPL 2022 : लिविंगस्टोन ने मारा सबसे लम्बा छक्का तो बल्ला जांचने लगे राशिद खान!

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 02:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 48वें मैच में 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस दौरान पंजाब के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने ना सिर्फ तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि इस सीजन का सबसे लम्बा (117 मीटर) छक्का भी जड़ा। इस छक्के के बाद गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी और बेहतरीन स्पिनरों में से एक राशिद खान उनके बल्ले की जांच करते हुए भी नजर आए। लिविंगस्टोन ने ये छक्का मोहम्मद शमी को जड़ा।

गुजरात टाइटंस ने इसकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिविंगस्टोन के आईपीएल 2022 का सबसे लम्बा छक्का लगाने के बाद राशिद खान उनके बल्ले की जांच करते हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए गुजरात टाइटंस ने चुट्की लेते हुए कैप्शन में लिखा, राशिद भाई स्प्रिंग मिली। आपको बता दें कि इस बात की कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं है कि राशिद सच में लिविंगस्टोन का बल्ला जांचने गए थे या नहीं। हालांकि इस ट्वीट पर लोग खूब मजाक बना रहे हैं। देखें लोगों के मजेदार ट्वीट्स - 

मैच की बात करें तो मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और साईं सुदर्शन की नाबाद 65 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। सुदर्शन के अलावा गुजरात का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने शिखर धवन और लियाम लिविंग्स्टोन की आतिशी पारी की बदौलत 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर गुजरात को 8 विकेट से हरा दिया। 

Content Writer

Sanjeev