लीजेंड्स लीग क्रिकेट : हरभजन, मुरली विजय, कॉलिंगवुड भी हुए तैयार, यहां देखें लाइव मैच

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 06:45 PM (IST)

खेल डैस्क : लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में अब इंडिया महाराजा में हरभजन सिंह की भी एंट्री हो गई है। बीते दिनों सुरेश रैना ने भी एल.एल.सी. में अपनी एंट्री की घोषणा की थी। इसके अलावा मुरली विजय और स्टुअर्ट बिन्नी भी यहां जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। वहीं, एशिया लायंस में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और सोहेल तनवीर हिस्सा लेंगे। इसी तरह वल्र्ड जायंट्स टीम में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड शामिल हो गए हैं। 

 

 

मुरली विजय जोकि बीते जनवरी में ही क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं, के लिए यह पहला प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट होगा। उन्होंने कहा- मैं एलएलसी मास्टर्स 2023 का हिस्सा बनकर खुश हूं और भारत महाराजाओं के लिए मैदान पर कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हूं। हमारे पास एक मजबूत टीम है जो सभी विभागों में संतुलित दिखती है और मैं अपने पुराने दोस्तों और साथियों के साथ मैदान पर उतरने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

 


वहीं, एशिया  इलेवन में शामिल होने के बाद मोहम्मद आमिर ने कहा कि मैं एलएलसी मास्टर्स 2023 का हिस्सा बनकर खुद को सौभाग्यशाली मान रहा हूं। मैं अपने कुछ पूर्व साथियों के साथ खेलूंगा और कुछ दिग्गजों के साथ भी, जिन्हें हम खेलते हुए देखते हुए बड़े हुए हैं जैसे शोएब अख्तर और अब्दुल रज्जाक। मुझे पूरा यकीन है कि यह एक रोमांचक प्रतियोगिता होने जा रही है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।

 


बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स का पहला मैच इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच 10 मार्च को रात 8 बजे से शुरू होगा। इसे टीवी पर स्टार स्पोट्र्स तो डिजिटल प्लेटफार्म पर हॉटस्टार और फैनकोड पर देखा जा सकता है।

Content Writer

Jasmeet