लॉकी फर्ग्यूसन ने पांड्या की इस न्यूजीलैंड दिग्गज से की तुलना, बोले- उनके पास सबके लिए समय है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 02:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने भारत के टी20  कप्तान हार्दिक पांड्या की भरपूर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि एक नेता के रूप में पांड्या ने अलग प्रभाव छोड़ा है। इसके साथ उन्होंने गुजरात टाइटन्स टीम में पांड्या के साथ खेले गए मैचों को याद किया और कहा है कि उन्होंने उनके साथ खेल का आनंद लिया है।

फर्ग्यूसन ने कहा, " मेरा पहले दिन से ही हार्दिक के लिए बहुत सम्मान है, गुजरात टाइटन्स में उसके नीचे खेलना अच्छा अनुभव रहा। वह समूह के भीतर एक स्पष्ट नेता हैं। लेकिन, साथ ही मुझे लगता है कि उनके पास केन विलियमसन की तरह पूरी टीम के लिए समय है।" 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, "हार्दिक ने भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। आप देख सकते हैं कि उनकी बॉडी लैंग्वेज ग्रुप के साथ शानदार रही है और मुझे लगता है कि वह टीम के लिए एक असाधारण नेता हैं।  निश्चित रूप से मैंने उनके नेतृत्व में खेलने का आनंद लिया।"

गौर हो कि न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ 3-0 से हार का सामना करना पड़ा और टी-20 सीरीज में भारत ने 1-1 से बराबरी कर ली है, जिसका निर्णायक मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा।

फर्ग्यूसन ने कहा, "वनडे  सीरीज चुनौतीपूर्ण थी, निश्चित रूप से पहला वनडे में हमारे पास इसे जीतने का मौका था और फिर, दूसरे में पूरी तरह बाहर थे और तीसरे में भी ऐसा ही था। हालांकि ऑन पेपर हम 3-0 से सीरीज हार गए है, लेकिन मुझे लगा कि यह एक बहुत ही अच्छी सीरीज थी। फिर, टी 20 सीरीज भी अच्छी रही है। इसलिए हमेशा एक निर्णायक के रूप में आना अच्छा लगता है, खासकर इस तरह के एक सुंदर स्टेडियम में।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News