न्यूजीलैंड टेस्ट टीम से बाहर हुए लॉकी फर्ग्यूसन, बोले- मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 02:22 PM (IST)

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन यह फास्ट बॉलर इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं। उनका कहना है कि वह लंबे समय तक फॉर्मेट में जगह पाने के लिए कोशिश करते रहेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से लौटे लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी गति से प्रभावित किया था इसलिए वह 27 नवंबर से शुरू होने वाली टी 20 सीरीज में खेलेंगे।

लॉकी फर्ग्यूसन ने पत्रकारों से बातचीत में कहा- टेस्ट टीम में जगह बनाना कठिन काम है। इसमें बहुत इतनी गहराई है। जाहिर है, हमारे बड़े तीन बॉलर (बोल्ट, साउथी, वैगनर) लंबे समय से सफल रहे हैं। मैंने स्टेडी (कोच गैरी स्टीड) से बात की है। मुझे उस हफ्ते कुछ पारिवारिक व्यस्तताएं मिली हैं, लेकिन फिर भी, (जैमीसन) ने पिछले सीजन में इतना अच्छा खेला, इसलिए वह निश्चित रूप से एक मौके के हकदार हैं।

लॉकी फर्ग्यूसन ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए 5 मैचों में 6 विकेट लिए थे लेकिन इस दौरान वह 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर चर्चा में आए थे। 

लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा- जब आप न्यूजीलैंड टीम की गहराई देखते हैं तो काइल जैमीसन जोकि मेरे अच्छे साथी है, अन्य गेंदबाजों के मुकाबले अच्छा कर रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे एक अवसर प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगा। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में टेस्ट डेब्यू किया था। पर्थ की पिच पर वह सिर्फ 11 ओवर गेंदबाजी कर पाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News