IPL 2020 : लॉकी फर्गुसन बोले- पैट कमिंस के साथ गेंदबाजी कर आएगा मजा

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 06:50 PM (IST)

अबुधाबी : कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक पैट कमिंस के साथ गेंदबाजी करने की संभावना से काफी खुश हैं। दो बार की आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स में इस बार काफी बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं। ज्यादातर गेंदबाज लगातार 140-150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं जिसमें यह स्टार आस्ट्रेलियाई आक्रमण की अगुआई करेगा।

न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने 2019 विश्व कप में टीम के उप विजेता अभियान में अपने प्रदर्शन के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं थीं, उन्होंने कहा- हम हमेशा उस गेंदबाज के लिए अच्छे रहते हैं जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकता हैं। हां, निश्चित रूप से हममें एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला होगा। 

टेस्ट क्रिकेट के नंबर एक तेज गेंदबाज ने कहा- मैं नहीं जानता कि अगर आप इस तेज गेंदबाजी क्लब के बारे में वाकिफ हो या नहीं। देखिए, पैट बेहतरीन गेंदबाज हैं, इसमें कोई शक नहीं है। वह लगभग हर साल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वर्ष का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहता है। 

फर्गुसन ने कहा- वह बेहतर से बेहतर होता जा रहा है और वह अब भी युवा है। वह अच्छा लड़का है और मैं उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर गेंदबाजी करने के लिए बेताब हूं। फर्गुसन अपने दूसरे सत्र में अनिवार्य पृथकवास पूरा करने के बाद शुक्रवार को टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे।

Jasmeet